इस प्रयास के लिए वाणी ने अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला के ऑनलाइन फंड इकट्ठा करने वाले प्लेटफॉर्म फैनकाइंड के साथ मिलकर काम किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर कोविड-19 लॉकडाउन के बीच दैनिक वेतन भोगियों के लिए धन जुटाने के लिए सामने आईं हैं. इसके लिए अभिनेत्री वर्चुअल डेट पर जाएंगी. इस बारे में अभिनेत्री अपनी बात रखी है.

वाणी ने कहा, “इंसानियत के तौर पर हमें कोरोनावायरस महामारी के कारण अपने देश में अधिक से अधिक लोगों को मदद करने की आवश्यकता होगी. मैं अपने देश के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों और उनके परिवारों की मदद के लिए ये काम कर रही हूं, जो कि लॉकडाउन के कारण मुश्किल में आ गए हैं.”

इस एक्टिविटी के तहत पांच विजेताओं को वाणी से मिलने का मौका मिलेगा.

उन्होंने कहा, “इस एक्टिविटी, में पांच भाग्यशाली विजेता मेरे साथ एक वर्चुअल डेट कर सकते हैं. हम इसके जरिए पैसा इकट्ठा करके कई परिवारों को मदद करेंगे.”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

इस पैसे का उपयोग श्रमिकों और उनके परिवारों को गर्म पकाया हुआ भोजन उपलब्ध कराने में होगा. एक भोजन की कीमत 30 रुपये है और इसे महाराष्ट्र, बैंगलोर, और चेन्नई के विभिन्न इलाकों में वितरित किया जाएगा. यह पौष्टिक भोजन होगा जिसमें चावल, दाल, सब्जियां, चपाती शामिल होगी.

इस प्रयास के लिए वाणी ने अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला के ऑनलाइन फंड इकट्ठा करने वाले प्लेटफॉर्म फैनकाइंड के साथ मिलकर काम किया है.

वर्क फ्रंट की बात करने तो वाणी कपूर की आखिरी रिलीज फिल्म वॉर थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और कमाई के मामले में ज्यादातर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था.

Source link