लॉकडाउन में लोग मनोरंजन के लिए मूवीज या वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. इसलिए भी अब ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है. यहां हम आपके लिए 500 रुपये से कम में आने वाले प्लान्स के बारे में बता रहे हैं.

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियों अपने ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ नए ऑफर्स और प्लान्स लेकर आती ही रहती हैं. आजकल देश में लॉकडाउन लगा हुआ है जिसकी वजह से लोग अब इंटरनेट पर ज्यादा समय बिता रहे हैं, इसलिए भी अब ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है. लोग टाइम पास करने के लिए मूवीज या वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. इसलिए भी अब ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है. यहां हम आपके लिए 500 रुपये से कम में आने वाले प्लान्स के बारे में बाते रहे हैं.

Jio का 444 रुपये वाला प्लान

Jio के पास इस समय 444 रुपये वाला प्लान है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. इसमें रोजाना 2GB डेटा और 100 फ्री एसएमएस की सुविधा मिलती है. Jio से Jio पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए इसमें 2000 मिनट दिए जा रहे हैं. Jio का यह प्लान अच्छा माना जा रहा है.

Airtel का 449 रुपये वाला प्लान

Airtel के 449 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है.  इस प्लान मे सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग  की भी सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसमें रोजना 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. विडियो देखने के लिए Airtel की स्पीड इस समय काफी बेहतर मानी जा रही है.

Vodafone Idea का  449 रुपये वाला प्लान 

Vodafone Idea के 449 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB डेटा और 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है और यह सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है. अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए यह एक अच्छा प्लान है.

Source link