सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानि कि डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. लेकिन निर्माताओं के इस फैसले से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनके परिवारवाले खुश नहीं हैं. वो चाहते हैं कि सुशांत की आखिरी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए.

इसे लेकर सुशान्त सिंह राजपूत के कजिन भाई और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू ने कहा कि ‘दिल बेचारा’ फ़िल्म को डिजिटल की जगह बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इसके लिए फ़िल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा जो कि सुशान्त के मित्र भी थे उनसे बात करेंगे. नीरज सिंह ने कहा, ”अगर बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होता है तो हम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करेंगे और ज़रूरत पड़ी तो कानूनी सलाह भी लेंगे. यह सहानुभूति और श्रद्धांजलि देने का समय है.”

बता दें कि ‘दिल बेचारा’ इसी साल मई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज की जानी थी,‌ मगर लॉकडाउन के चलते देशभर के सिनेमाघरों के बंद हो जाने से फिल्म की रिलीज टल गयी और अब इसे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला किया गया है.

‘दिल बेचारा’ के रिलीज के ऐलान के मौके पर मुकेश छाबड़ा ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत महज एक डायरेक्टर के तौर पर मेरी डेब्यू फिल्म के हीरो नहीं थे, बल्कि वे एक ऐसे दोस्त थे जो हर मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहा करते थे. हम दोनों ‘काई पो चे’ से लेकर ‘दिल बेचारा’ तक बेहद करीबी दोस्त रहे. उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वे मेरी डेब्यू फिल्म में जरूर काम करेंगे. हमने साथ मिलकर कई प्लान बनाये थे, कई सपने साथ देखे थे,‌ मगर मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म की रिलीज के वक्त इस तरह से मैं अकेला रह जाऊंगा.”

Source link