लॉकडाउन के बीच तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इस दौरान वह थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर साल 2019 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘बदला’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह भी अहम किरदार में थे. तापसी ने अमृता सिंह के लिए एक लंबा नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसके बाद उन्होंने तापसी को थैंक्यू कहा, लेकिन इसके लिए उन्होंने बेटी सारा अली खान का सहारा लिया.

दरअसल, अमृता सिंह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं है. इसलिए सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तापसी के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा,”बहुत सारा धन्यवाद तापसी, अम्मा ने तुम्हें बड़ी वाली जादू की झप्पी भेजी है.”

यहां देखिए सारा अली खान का थैंक्यू मैसेज-

Taapsee Pannu Note For Amrita Singh Daughter Sara Ali Khan Sent Badla Actress

तापसी पन्नू ने अपने नोट में लिखा, “यह फोटो मैंने तब खींचा, जब हम ‘बदला’ के इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. अमृता सिंह के साथ शूटिंग का पहला दिन था. मुझे नहीं पता कि जो मुझमें सरदारनी है या हमारे जीवन पर काबू ना कर पाने का तरीका, वह हमें जोड़ता है. उनको एक्साइटेड और नर्वस देखकर जो डेब्यूटेंट की तरह अपने सीन को अच्छे से अच्छा देना चाहती थी और डायरेक्टर को अपने पूरे ध्यान के साथ सुन रही थीं, जिससे वह सीन अच्छा दे सकें.”

यहां देखिए तापसी पन्नू का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आगे लिखा, “उनको इस तरह देखकर काफी अच्छा लगा. वह उन दुर्लभ एक्ट्रर्स में से एक हैं, जिनकी परफॉर्मेंस में काफी गहराई है. मैं उस दिन उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहती थी, लेकिन वह अपनी भारी लाइन्स की तैयारी करने में लगी हुईं थीं. जबकि मेरे पास उस सीन में कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था, इसलिए मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती थी.”

Source link